राष्ट्रीय परशुराम सेना ने बहादुर बालिकाओ का किया सम्मान National Parashuram sena honored brave girls

राष्ट्रीय परशुराम सेना ने बहादुर बालिकाओ का किया सम्मान

राष्ट्रीय परशुराम सेना ने बहादुर बालिकाओ का किया सम्मान


भरतपुर दिनांक 12 दिसम्बर अमृता हाट में कुछ दिन पहले हुई वारदात को नाकाम करने वाली दो बहादुर बहिन निवासी रूदिया नगर भरतपुर बालिका आरोही शर्मा एवम सपना शर्मा पुत्री अशोक शर्मा के घर जाकर उन्हें शॉल, दुपट्टा पहनाकर भगवान परशुराम का चित्र देकर सम्मानित किया।

प्रदेश अध्यक्ष पंडित सुनील पीढ़ी ने दोनों बहिनो की भूरि भूरि प्रशंशा करते हुए राज्य सरकार से मांग की कि दोनों बालिकाओ को गणतंत्र दिवस पर वीरता पुरूस्कार से सम्मानित किया जाए व उनकी स्नातकोत्तर तक की शिक्षा निशुल्क की जाए।

प्रदेश प्रवक्ता रविन्द्र मोहन शर्मा ने बताया कि दोनों बालिकाए अमृता हाट में भ्रूण हत्या के विरुद्ध नुक्कड़ नाटक से समाज मे जाग्रति फैला रही है तथा चिड़िया घर धारावाहिक के मशहूर फिल्म निर्देशक जय सिंह कुंतल के साथ आरोही शर्मा ने काम किया और आरोही शर्मा का चयन अपनी फिल्म के लिए किया है।

प्रदेश सचिव नेत्र कमल मुदगल ने कहा कि सोनाटेक कम्पनी की कई एलबमो में भवँर खटाना के साथ आरोही शर्मा ने डांस किया है।जिला प्रभारी विनोद चतुर्वेदी ने कहा कि दोनों बालिकाए जयशंकर टाईगर जूडो कराटे क्लब किला से आत्म रक्षा का निशुल्क प्रशिक्षण ले चुकी है,जिला अध्यक्ष पीयूष जयशंकर टाईगर ने सभी बालिकाओ से जूडो कराटे क्लब आकर आत्मरक्षा के गुर सीखने का आह्वहान किया ताकि मनचलो को सबक सिखाया जा सके,इस अवसर पर संगठन के कई पदाधिकारी मौजूद रहे।
Reactions

Post a Comment

0 Comments